उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

व्यापारी का शव मिला, हत्या की आशंका

लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

परिजन
परिजन

By

Published : Jan 11, 2021, 7:11 PM IST

लखीमपुर खीरीः ईसानगर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक व्यापारी का शव बरामद हुआ है. उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बिल्डिंग मैटेरियल्स की थी दुकान
सीतापुर जिले के थाना तंबौर क्षेत्र के गांव सियापुर निवासी बृजेश कुमार वर्मा (45) पुत्र सोबरन लाल वर्मा की ईसानगर इलाके की खजुहा बाजार में कई दुकानें हैं. बृजेश भी वहीं बिल्डिंग मैटेरियल्स और हार्डवेयर की दुकान चलाता था. बाकी दुकानें उसने किराए पर उठा रखी थीं. बृजेश दुकानों की रखवाली के लिहाज से यहां भी रुक जाता था. रविवार रात गन्ना तौलवाने के लिए बृजेश को कोई बुलाकर ले गया. सोमवार सुबह बृजेश का शव धूल में सना हुआ सड़क के दूसरी तरफ बरामद हुआ.

बृजेश के भतीजे रिंकू ने बताया कि बृजेश के सिर पर चोट के निशान हैं और उसका एक पैर टूटा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद पीआरवी आई, लेकिन मौके पर नहीं रुकी. बाद में ईसानगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भाई ने दी तहरीर
मामले में बृजेश के भाई मनोज ने थाने में तहरीर दी है. परिजन शव की हालत देखकर हत्या का दावा कर रहे हैं. परिजनों ने किसी तरह की दुश्मनी से इनकार किया है. बृजेश की मौत को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं. पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है.

मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर तस्वीर साफ हो पाएगी.
-अरविंद वर्मा, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details