उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरायी बाइक, शिक्षक की मौके पर ही मौत

By

Published : Dec 27, 2021, 10:58 PM IST

लखीमपुर खीरी में बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर से एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में एक अन्य शिक्षक गंभीर रुप से घायल हो गये, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है.

लखीमपुर खीरी
लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी : जिले में बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर होने से एक शिक्षक की मौत हो गयी. हादसे में एक अन्य शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. यह हादसा शारदा बैराज के पास हुआ.

शारदा नगर बैराज के बीच दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर लखीमपुर जा रहे थे. तभी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने की वजह से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें -अनियंत्रित डंपर ने 5 वर्षीय मासूम को रौंदा, मौके पर हुई मौत

पुलिस ने हादसे के बारे में बताया कि कमलेश श्रीवास्तव (तेलियार) ब्लॉक रमियाबेहड़ और आदित्य मिश्रा निवासी लखीमपुर स्कूल से वापस लौट रहे थे. दोनों रमिया बेहड़ ब्लॉक के अध्यापक थे. दोनों ही स्कूल से ड्यूटी के बाद किसी काम से रुक गये थे और शाम को वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में शारदा नहर के पास धौरहरा कोतवाली इलाके में ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गयी. जोरदार भिड़ंत के बाद कमलेश की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरे शिक्षक आदित्य की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पकोतवाली धौरहरा पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गयी. मौके पर 108 को कॉल कर घायल आदित्य को जिला अस्पताल भेजा गया. जिला अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए आदित्य को लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details