उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में जंगलराज, कानून व्यवस्था पर मौन हैं सीएम: अजय कुमार लल्लू

By

Published : Aug 17, 2020, 5:05 AM IST

Updated : Aug 17, 2020, 5:19 AM IST

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. लल्लू ने कहा कि यूपी में जंगलराज है. कानून व्यवस्था पर सीएम योगी और राज्यपाल मौन साधे हुए हैं. सीएम योगी को जवाब देना होगा.

ajay kumar lallu targeted yogi
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

लखीमपुर खीरी: यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. जिले में 13 साल की नाबालिग किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. थाना ईसानगर के एक गांव में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में जंगलराज है. सीएम मौन साधे हुए हैं, लेकिन उन्हें जवाब देना होगा. 15 दिन में पांच गंभीर वारदातें हुई हैं. बेटी और बहन यूपी में सुरक्षित नही हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हापुड़ में 6 वर्ष की बेटी की रेप बाद हत्या कर दी गई. जौनपुर में भी ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया. प्रतापगढ़ में तो भरी पंचायत में मर्डर की सनसनीखेज वारदात हुई. वहीं बुलंदशहर में सुदीक्षा भाटी से छेड़छाड़ की गई, जिससे उनकी दुर्घटना से मौत हो गई. ऐसी ही घटना लखीमपुर खीरी में देखने को मिली, जहां 13 साल की नाबालिग की रेप के बाद हत्या जैसी घृणित वारदात हुई.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लखीमपुर खीरी का यह मुद्दा विधानसभा में उठाया जाएगा. इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार हों. यूपी सरकार पीड़ित परिवार को 25 लाख का मुआवजा दे, नहीं तो कांग्रेस सड़क से सदन तक आंदोलन करेगी. इस दौरान लल्लू के साथ पूर्व सांसद जफर अली नकवी और जिलाध्यक्ष प्रह्लाद पटेल समेत तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:लखीमपुर खीरी में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Aug 17, 2020, 5:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details