उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी: सेक्स रैकेट में पकड़े गए युवती-युवक निकले कोरोना पॉजिटिव

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बीते दिनों पुलिस ने एक सेक्स रैकेट खुलासा करते हुए पांच युवक और पांच युवतियों को पकड़ा था. जेल भेजे जाने से पहले इनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें एक युवती और एक युवक पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं अन्य आठ को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Sep 11, 2020, 3:13 PM IST

lakhimpur kheri news
एक युवती और एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

लखीमपुर खीरी: सेक्स रैकेट में पकड़े गए एक युवती और युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनको इलाज के लिए जगसड़ के अस्थाई अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. उधर जो भी युवक इस युवती और युवक के संपर्क में आए होंगे, वे भी कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं.

शहर के मोहल्ला गंगोत्रीनगर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. इस रैकेट में चार युवतियां काम कर रही थी. इसके अलावा एक महिला भी पकड़ी गई, जो इस रैकेट को चला रही थी. वहीं इस सेक्स रैकेट में पांच युवक भी पकड़े गए थे, जिसमें चार ग्राहक थे और एक ब्रोकर था. पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद चालान कर जेल भेज दिया गया है.

सभी आरोपियों को जेल भेजने से पहले इनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें एक युवती और एक युवक पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि बाकी आठ को जेल भेज दिया गया. पॉजिटिव युवक और युवती को इलाज के लिए जगसड़ के अस्थाई अस्पताल भेजा गया है. वहीं ठीक होने के बाद इन दोनों को भी जेल भेज दिया जाएगा. दोनों आरोपियों के पॉजिटिव आने से शहर में चर्चा तेज हो गई है, क्योंकि इनके संपर्क में कई लोग आए होंगे, जो कि अब कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details