उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी: कोरोना के 71 मामले मिलने से आंकड़ा पहुंचा 1010

By

Published : Aug 14, 2020, 10:45 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में कोरोना के 71 नए मामले मिलने से जिले में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1010 हो गया है. वहीं कोरोना संक्रमित महिला की मौत से जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर 12 हो गया है.

कोरोना संक्रमित महिला की मौत.
कोरोना संक्रमित महिला की मौत.

लखीमपुर खीरी:जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 71 नए मामले मिलने से संक्रमितों का आकंड़ा एक हजार के पार पहुंच गया है. साथ ही कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद जिले में कोरोना से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है. डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह ने जिले में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

जनपद में शुक्रवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 71 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,010 हो गई. वहीं गोला तहसील की रहनेवाली कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत से जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर 12 हो गया.

डीएम कार्यालय से मिली रिपोर्ट में सदर तहसील में सबसे ज्यादा 42 केस मिले हैं. वहीं तहसील गोला में 14, मोहम्मदी में 2, पलिया में 2, धौरहरा में 2 और मितौली तहसील में 5 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. वहीं 4 संक्रमितों की ट्रेसिंग की जा रही है.

जनपद में कोरोना की संख्या 1 हजार पार होने पर डीएम ने अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क का प्रयोग जरूर करें. वहीं डीएम ने स्वास्थ्य विभाग को ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग करने के निर्देश जारी किए हैं.

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी में दर्ज हुई सासंद संजय सिंह पर FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details