उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में कोरोना से 2 की मौत, 33 नए मरीज मिले

By

Published : Apr 7, 2021, 10:47 PM IST

राजधानी के लखीमपुर खीरी में कोरोना संक्रमण से 2 लोगों की मौत हो गई. जिले में पिछले 24 घंटे में 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह, सीएमओ डॉक्टर मनोज अग्रवाल ने सभी से टीकाकरण करवाने की अपील की है.

लखीमपुर खीरी में कोरोना
लखीमपुर खीरी में कोरोना

लखीमपुर खीरी: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच खीरी जिले में कोरोना संक्रमण ने 2 लोगों की जान ले ली है. जिले में पिछले 24 घंटे में 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. मरने वालों में एक की उम्र 52 वर्ष और दूसरे की 65 वर्ष है. एक की मौत केजीएमयू लखनऊ में और दूसरे की बरेली एसआरएमएस अस्पताल में हुई. डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह, सीएमओ डॉक्टर मनोज अग्रवाल ने सभी से टीकाकरण करवाने की अपील की है. उन्होंने सभी को मास्क लगाने और दो गज की दूरी का पालन करने के लिए भी कहा है.

जिले में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. पिछले चौबीस घण्टों में कोरोना से मरने वालों की तादात में इजाफा हुआ है. 2 अन्य लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. जिले में कोरोना से मौतों की तादात बढ़कर 102 हो गई है.

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और सीएमओ मनोज अग्रवाल ने लोगों से अपील की है कि वह अपने आसपास के अस्पतालों में जाकर जरूर टीका लगवाएं. लोग मास्क का प्रयोग करें और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें, हाथ जरूर धोएं.

गुरुवार को पत्रकारों को लगेगी वैक्सीन
खीरी जिले में गुरुवार पत्रकारों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. जिले के पत्रकारों से अपील की गई है कि वह दोपहर 2 बजे के बाद अपना आधार कार्ड लेकर नजदीकी अस्पताल में जाकर टीकाकरण करा लें. डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल ने कहा है कि बीमारी से बचाव के लिए सभी पत्रकार अपना आधार कार्ड लेकर नजदीकी अस्पतालों में जाकर मुफ्त में कोरोना के टीके लगवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details