उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: लगातार हो रही हत्याओं से पुलिस महकमा परेशान, अब तक सात की मौत

कुशीनगर में बीते एक सप्ताह से हत्याओं का सिलसिला जारी है. पुलिस महकमे से लेकर स्थानीय निवासी सभी इससे परेशान हैं. बीते पांच दिनों में ही चार थाना क्षेत्रों में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. रविवार को एक महिला की हत्या हुई है.

By

Published : Mar 18, 2019, 9:05 PM IST

कुशीनगर में बीते एक सप्ताह से हत्याओं का सिलसिला जारी है.

कुशीनगर: बीते पांच दिनों में जिले के चार थाना क्षेत्रों में हुईं सात जघन्य हत्याओं ने पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया है. बीती रात कसया थाना के नैयका छपरा गांव में भी एक वृद्ध महिला की वीभत्स तरीके से की गयी हत्या की छानबीन पुलिस द्वारा जारी है. पुलिस अभी कुछ बोलने से कतरा रही है.

कुशीनगर में बीता सप्ताह जघन्य हत्याओं के नाम रहा. पहले खड्डा थाना क्षेत्र में दो युवकों की हुई हत्या के मामले में पुलिस उलझी ही थी. उसके बाद कप्तानगंज के पचार गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर आरोपी कमरे को बन्दकर फरार हो गया. तीन दिन बाद खराब शवों को ग्रामीणों की सूचना पर निकाला जा सका.

इसके बाद कुबेर स्थान और तुर्कपट्टी थाना क्षेत्रों में बदमाशों द्वारा दो युवकों को मौत के घाट उतारे जाने की घटना सामने आयी. रविवार को लगातार घट रहे घटनाक्रम की सातवीं मौत कसया थाना क्षेत्र के नैयका छपरा गांव में एक वृद्ध महिला की हृदयविदारक मौत के दृश्य के साथ सामने आई. हमलावर ने इस महिला को मौत के घाट उतारने के बाद शरीर को विभत्स तरीके से क्षति पहुंचाने का भी प्रयास किया था.

कुशीनगर में बीते एक सप्ताह से हत्याओं का सिलसिला जारी है.

मृतका की बेटी ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद पास के खेत मे उनकी लाश मिली. ग्रामीणों के अनुसार गांव के गरीब अंसारी काफी दिन पहले कोयलरी से अवकाश प्राप्त कर घर आ गए थे. उनके एक बेटे और एक बेटी की पहले ही मौत हो चुकी है. दो बेटों में से एक हैदराबाद में रहकर अपना जीवन चलाता है. एक उनके ही साथ रहता है.

गरीब अंसारी की बीमार पत्नी की रविवार की देर शाम हुए हत्या के मामले में पुलिस ने परिवार के एक दामाद को पूछताछ के लिए बैठा रखा है, छानबीन जारी है. एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बहुत जल्द खुलासे की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details