उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में मनाया CM योगी का जन्मदिन

By

Published : Jun 5, 2020, 2:57 PM IST

कुशीनगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें छत्रपति शिवाजी के रूप में सिंहासन पर बैठा हुआ दिखाने वाली फोटो के साथ जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही उन्होंने फल और मिठाइयों का वितरण किया.

kushinagar news
कार्यकर्ताओं ने मनाया सीएम योगी का जन्मदिन

कुशीनगर:उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर जिले में कई जगहों पर कार्यक्रम हुए. पडरौना में हियुवा से जुड़े नौजवानों ने सीएम योगी को छत्रपति शिवाजी के रूप में सिंहासन पर बैठा हुआ दिखाने वाली फोटो के साथ जन्मदिन मनाया.

कार्यकर्ताओं ने मनाया सीएम योगी का जन्मदिन
जिले में मुख्यालय पडरौना नगर सहित खड्डा, कसया, हाटा और तमकुहीराज में मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर कई कार्यक्रम हुए. कहीं हिन्दू युवा वाहिनी तो कहीं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम का जन्मदिन मनाते हुए फल और मिठाइयों का वितरण किया.पडरौना नगर में हुे कार्यक्रम में योगी को फोटो में छत्रपति शिवाजी के रूप में सिंहासन पर आसीन दिखाया गया. संजय जायसवाल ने कहा कि सीएम योगी हमारे लिए पूजनीय हैं. साथ ही पूरे हिन्दू समाज के लिए आदरणीय भी हैं. हम सभी ने उनके जन्मदिवस पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और मंगलमय जीवन की कामना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details