उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निषाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का दावा, फिर बनेगी भाजपा सरकार

By

Published : Feb 28, 2022, 5:36 PM IST

कुशीनगर में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने प्रदेश में फिर बनेगी भाजपा सरकार का दावा पेश किया. प्रत्याशी डॉ असीम राय के पक्ष में की लोगों से मतदान की अपील. जिले के सेवहरी विधानसभा क्षेत्र के गौरीश्रीराम में भाजपा-निषादपार्टी गठबंधन प्रत्याशी है असीम राय.

etv bharat
योगी सरकार बनने का दावा

कुशीनगर: निषाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनने का दावा किया. सेवहरी विधानसभा क्षेत्र के गौरी श्रीराम में भाजपा-निषादपार्टी गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. असीम राय के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. संजय निषाद ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश में पूर्ण विकास हुआ है. साथ ही उन्होंने लोगों से प्रत्याशी असीम राय के पक्ष में मतदान करने की अपील की.


चंदौली में चढ़ा सियासी पारा, योगी-मोदी के अलावा अखिलेश-शाह होंगे आमने-सामने

कुशीनगर सेवरही विधानसभा क्षेत्र के गौरीश्रीराम में संजय निषाद ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि योगी सरकार के 5 साल के कार्यकाल में सभी वर्गों के लिए कई योजनाओं के जरिए कार्य किए गए हैं. अब उत्तर प्रदेश से गुंडाराज खत्म हो गया है. इसलिए प्रदेश में फिर से योगी जी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

उन्होंने जनता से गठबंधन प्रत्याशी डॉ. असीम कुमार राय को भारी मतों से जिताने की अपील की. कार्यक्रम में निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष जय सिंह, भजपा जिलाध्यक्ष प्रेम चंद्र मिश्र समेत कई नेता मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details