उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शव घर के बाहर छोड़ कर भागे बाइक सवार, हत्या का आरोप

By

Published : Apr 8, 2021, 11:55 AM IST

कुशीनगर के तरया सुजान थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी बाइक सवार मृतक का शव उसके घर के बाहर छोड़ कर भाग गए. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जाता है कि मरने वाला युवक अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा था.

थाना तरया सुजान
थाना तरया सुजान

कुशीनगर:जिले में तरया सुजान थाना क्षेत्र के लच्छीराम के रहने वाले 24 वर्षीय अमन की हत्या का मामला सामने आया है. अमन की मां ने बताया कि बाइक सवार कुछ लोग अमन को बेहोशी की हालत में घर के दरवाजे पर छोड़ भाग गए थे. पूछने पर बाइक सवारों ने कहा कि अमन शराब की नशे में है. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

यह है पूरा मामला

परिजनों ने बताया कि अमन को फोन कर किसी ने सलेमगढ़ बुलाया था. कुछ घंटे बाद अमन नहीं लौटा तो परिजनों ने उससे फोन पर संपर्क करना चाहा. इस पर फोन नेटवर्क क्षेत्र से बाहर मिला. संभावित जगहों पर अमन की तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. परिवार वाले उसका इंतजार ही कर रहे थे कि कुछ बाइक सवार अमन को बेहोशी की हालत में घर के बाहर छोड़कर भाग गए. अमन के शरीर पर चोट के निशान थे. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अमन तीन भाइयों में सबसे छोटा था.

पढ़ें:दो भाइयों के झगड़े में गई पड़ोसी के मासूम बेटे की जान

अवैध शराब कारोबार से जुड़ा था अमन
तरया सुजान थाना क्षेत्र के एसएचओ धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. पुलिस ने बताया कि अमन अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा था. शव छोड़कर भागने वाले युवकों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details