उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में स्कार्पियो के धक्के से बाइक सवार दो सिपाही घायल

By

Published : Dec 29, 2020, 6:30 PM IST

यूपी के कुशीनगर में मोबाइल चोरी की घटना के संदर्भ में पड़ताल करने पहुंचे दो सिपाहियों को बदमाशों ने वाहन से कुचलकर चोटिल कर दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्तों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

घायल सिपाही.
घायल सिपाही.

कुशीनगर: जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में बीती रात सूचना पर मोबाइल चोरी की घटना के संदर्भ में पड़ताल करने पहुंचे दो सिपाहियों को बदमाशों ने वाहन से कुचलकर चोटिल कर दिया. जानकारी के मुताबिक घटना में असफल होने के बाद बदमाश अपना वाहन भी छोड़ कर भाग निकले. थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल सिपाहियों का इलाज चल रहा है और अभियुक्तों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक तीन दिन पूर्व की एक मोबाइल चोरी की सूचना पर तुर्कपट्टी थाने के दो सिपाही रात में पिपरा रज्जब गांव के पास स्थित ढाबे पर कुछ पूछताछ करने गए थे. जानकारी के मुताबिक पूछताछ के बाद जब दोनों सिपाही अपनी मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे तभी उन्हें किसी स्कार्पियों वाहन से धक्का लग गया. दोनों गिरकर चोटिल हो गए. इसके बाद स्कार्पियो सवार लोग अपना वाहन हड़बड़ी में छोड़ कर भाग निकले.

घटनाक्रम के बाद पुलिस इस वाहन को कब्जे में लेकर अज्ञात के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है. बता दें कि पुलिस चौकी पर तीन दिन पूर्व एक युवक ने थानाक्षेत्र के पिपरा रज्जब निवासी दो युवकों पर मोबाइल लूटने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी. सोमवार को रात्रि में मधुरिया चौकी पर तैनात सिपाही अरुण यादव को सूचना मिली कि दोनों आरोपित राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पिपरा रज्जब गांव के पास एक ढाबे पर मौजूद हैं. वह अपने साथी सिपाही धर्मेंद्र यादव को साथ लेकर बाइक से उन्हें पकड़ने गए थे, लेकिन पुलिस को देखते ही दोनो वहां से भाग गए थे.

तुर्कपट्टी के थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि वाहन से सिपाहियों के मोटरसाइकिल में धक्का लगने की घटना सामान्य लग रही है, लेकिन सिपाहियों को धक्का मारने वाले स्कार्पियों चालकों की पहचान कर ली गई है. उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details