उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टीवी चैनल के मशहूर शो में कुशीनगर के दो लाल मचाएंगे धमाल

By

Published : Oct 1, 2021, 9:02 AM IST

Updated : Oct 1, 2021, 9:18 AM IST

कुशीनगर के सिधुआं मिश्रौली गांव के दो होनहार भाइयों का एक टीवी चैनल के मशहूर शो में चयन हो गया है. दोनों पडरौना के मलिक घराने से ताल्लुक रखते हैं. 16 अक्टूबर से इनका कार्यक्रम टेलीकास्ट होगा.

कुशीनगर के दो लाल मचाएंगे धमाल
कुशीनगर के दो लाल मचाएंगे धमाल

कुशीनगर:जनपद के सिधुआं मिश्रौली गांव निवासी दो होनहार भाइयों का चयन टीवी चैनल के मशहूर शो 'सारे-गामा-पा' के लिए हो गया है. 16 अक्टूबर से इनका कार्यक्रम टेलीकास्ट होगा. कार्यक्रम रिकॉर्ड कराने के लिए इन्हें 11 अक्टूबर को मुंबई बुलाया गया है. पडरौना के मलिक घराने से ताल्लुक रखने वाले दोनों भाई वाराणसी के राजन-साजन को अपना गुरु मानते हैं. दोनों की इस शानदार उपलब्धि पर पडरौना नगरपालिका के अध्यक्ष के प्रतिनिधि ने उन्हें गुरुवार को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया.

सिधुआं मिश्रौली गांव निवासी किशन प्रकाश और ऋषभ प्रकाश ने पिता राजेश मिश्र मलिक के स्वर्गवासी हो जाने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी. पडरौना मलिक घराने से ताल्लुक रखने वाले दोनों होनहार अपनी माता संगीता मिश्र मलिक और बहन के साथ बिहार के छपरा स्थित अपने ननिहाल चले गए. नाना रामप्रकाश मिश्र की देख-रेख में सुर साधना जारी रखी. राजन-साजन को गुरु मानने वाले दोनों सुर साधकों ने प्रकाश बंधु के नाम से गायन जारी रखा.

यह भी पढ़ें:यूपी में बीजेपी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, जीत का मंत्र सिखाएंगे योगी और तेजस्वी सूर्या

27 अगस्त को मुंबई के स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में दोनों भाइयों ने 'सारे-गामा-पा' के लिए अपना पहला ऑडिशन दिया. तीन दिन बाद ही 31 अगस्त को संचालकों ने दोबारा ऑडिशन के लिए दोनों भाइयों को एक होटल में बुलाया. अब 11 अक्टूबर को कार्यक्रम रिकॉर्ड कराने के लिए दोनों होनहारों को मुम्बई बुलाया गया है. इन दोनों की उपलब्धि पर जिले के नौजवान गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. पडरौना नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल ने इनके गांव सिधुआं मिश्रौली पहुंच कर दोनों भाइयों को सम्मानित किया.

Last Updated : Oct 1, 2021, 9:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details