उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 23, 2022, 8:30 AM IST

ETV Bharat / state

कुशीनगर: राजनीतिक कटुता में दो एंबुलेंस को किया आग के हवाले

कुशीनगर के हाटा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रबीश सिंह के अस्पताल में कुछ अज्ञात लोगों ने राजनीतिक कटुता के चलते दो एंबुलेंस को आग के हवाले कर दिया. जिले की सावित्री अस्पताल के प्रबंधक व निर्दलीय उमीदवार रबीश सिंह ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें आशंका है कि क्षेत्र में उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

kushinagar ambulance fire  Kushinagar latest news  etv bharat up news  Kushinagar crime news  दो एंबुलेंस को किया आग के हवाले  Two ambulances set on fire  set on fire in Kushinagar  due to political acrimony  हाटा विधानसभा क्षेत्र  कुशीनगर के हाटा  निर्दलीय प्रत्याशी रबीश सिंह  दो एंबुलेंस को आग के हवाले  सावित्री अस्पताल के प्रबंधक  राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर आरोप  कुशीनगर के हाटा कोतवाली
kushinagar ambulance fire Kushinagar latest news etv bharat up news Kushinagar crime news दो एंबुलेंस को किया आग के हवाले Two ambulances set on fire set on fire in Kushinagar due to political acrimony हाटा विधानसभा क्षेत्र कुशीनगर के हाटा निर्दलीय प्रत्याशी रबीश सिंह दो एंबुलेंस को आग के हवाले सावित्री अस्पताल के प्रबंधक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर आरोप कुशीनगर के हाटा कोतवाली

कुशीनगर:कुशीनगर के हाटा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रबीश सिंह के अस्पताल में कुछ अज्ञात लोगों ने राजनीतिक कटुता के चलते दो एंबुलेंस को आग के हवाले कर दिया. जिले की सावित्री अस्पताल के प्रबंधक व निर्दलीय उमीदवार रबीश सिंह ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें आशंका है कि क्षेत्र में उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

एंबुलेंस को किया आग के हवाले

बता दें कि कुशीनगर के हाटा कोतवाली के तितला चौराहे पर स्थित सावित्री अस्पताल में खड़े दो एंबुलेंस को कुछ अज्ञातों ने आग के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक बीती रात इस घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि, फिलहाल तक किसी भी आरोपी की उक्त मामले में गिरफ्तारी नहीं हो सकी. लेकिन घटना के प्रकाश में आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details