उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर : दूसरे दिन सपा के नथुनी प्रसाद ने किया नामांकन

कुशीनगर में नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन तीन नामांकन दाखिल किए गए. समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने आज पहला नामांकन दाखिल किया है.

By

Published : Apr 23, 2019, 6:45 PM IST

सपा के नथुनी प्रसाद ने किया नामांकन

कुशीनगर : नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन कुशीनगर में तीन नामांकन पत्र दाखिल किए गए. समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने आज पहला नामांकन दाखिल किया. सपा प्रत्याशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल भाजपा पर वोटों को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए गन्ना किसानों की समस्या को मुद्दा बनाने की बात कही.

कुशीनगर : दूसरे दिन सपा के नथुनी प्रसाद ने किया नामांकन.

सपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन

जिले में नामांकन का आज दूसरा दिन था. दूसरे दिन पहला नामांकन दाखिल करने वाले समाजवादी पार्टी प्रत्याशी नथुनी प्रसाद कुशवाहा के साथ आज पूर्व मंत्री ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी, पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह, एमएलसी रामअवध यादव और बसपा नेता शाहिद लारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे.

गन्ना किसानों की समस्या है महत्वपूर्ण मुद्दा
नामांकन करके सबसे पहले बाहर आए गठबंधन प्रत्याशी नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने मीडिया के प्रश्नों का जवाब देते हुए कहा कि क्षेत्र में गन्ना किसानों की समस्या इस समय सबसे बड़ा मुद्दा है. गठबंधन प्रत्याशी ने सत्ताधारी दल के ऊपर चुनाव में प्रशासन को प्रभावित करने का आरोप लगाया.

गठबंधन प्रत्याशी के रूप में समाजवादी पार्टी के नेता नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने अपना नामांकन पूर्व मंत्री ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी और राधेश्याम सिंह के साथ पहुंचकर दाखिल किया, लेकिन जिले के कद्दावर समाजवादी नेता बालेश्वर यादव के नामांकन जुलूस में मौजूद न रहने ने यह साबित कर दिया कि गठबंधन की राह आसान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details