उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस मुठभेड़ में कटप्पा घायल, दो साथियों सहित गिरफ्तार

कुशीनगर जिले में पुलिस और स्वाट टीम में गोतस्करी में फरार चल रहे इनामी बदमाश को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 25, 2022, 4:01 PM IST

etv bharat
तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र

कुशीनगर: जिले की तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली है. तुर्कपट्टी थाना पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेड़ के दौरान पशुओं की तस्करी करने वाले 25 हजार के इनामी आरोपी कटप्पा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के साथ अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में इनामी सलीम उर्फ कटप्पा को गोली लगने से घायल हो गया.

बुधवार को कुशीनगर स्वाट टीम और तुर्कपट्टी व पडरौना पुलिस को कटप्पा का इलाके में होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू की. पुलिस ने रात करीब 2 बजे तुर्कपट्टी थाने की रजवावर पुलिया मोड़ के पास गोतस्करों को घेर लिया. पुलिस के अनुसार उसी समय हुई मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गोतस्कर सलीम उर्फ कटप्पा को गोली लग गई. गोली लगने के बाद इनामी कटप्पा घायल होकर पुलिस गिरफ्त में आ गया.

वहीं, उसके दो अन्य साथी गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाने का रहने वाला राजेश और थाना कसया का रहने वाला शमशाद अंसारी भी पुलिस गिरफ्त में आ गए. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस को एक पिकअप गाड़ी, एक मोटरसाइकिल, दो 315 बोर तमंचा, तीन कारतूस के साथ चाकू बरामद की है. पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पढ़ेंः मोबाइल से चूना लगाने वाले दो विदेशी नागरिक समेत सात शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

बता दें कि पटहेरवा थाना क्षेत्र के निवासी सलीम उर्फ कटप्पा के ऊपर जिले के कई थानों में गोतस्करी के मामले में मुकदमा दर्ज हैं. सूत्रों की मानें तो बीते कुछ दिनों पहले पशु तस्करों की गाड़ी से हुई सिपाही की मौत में इनामी बदमाश कटप्पा का ही भूमिका अहम थी.

पढे़ेंः यूपी के गैंगस्टर ने राजस्थान में की आत्महत्या, शव लेकर साथियों के साथ भागा भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details