उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: नोडल अधिकारी ने कसया में लगाई चौपाल, विकास कार्यों का लिया जायजा

By

Published : Nov 9, 2019, 7:27 PM IST

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नोडल अफसर ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने मुसहर बाहुल्य गांव कोल्हुआ में विकास कार्यों का जायजा लिया.

नोडल अधिकारी ने गांव का किया निरीक्षण

कुशीनगर: शनिवार को दो दिवसीय दौरे के कार्यक्रम के तहत नोडल अफसर एम पी अग्रवाल निर्धारित समय से दो घंटे देरी से पहुंचे. मुख्यालय पहुंचकर नोडल अफसर ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की. इसके बाद वह सीधे कसया तहसील क्षेत्र के मुसहर बाहुल्य गांव कोल्हुआ पहुंचे और गांव के विकास कार्यों का जायजा लिया.

नोडल अधिकारी ने गांव का किया निरीक्षण.

नोडल अफसर ने कोल्हुआ गांव का किया निरीक्षण
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शनिवार को जिले के नामित नोडल अधिकारी एम पी अग्रवाल ने अपने दौरे में कसया तहसील क्षेत्र के मुसहर बाहुल्य गांव कोल्हुआ में चौपाल लगाई. चौपाल में जुटे लोगों से उन्होंने विकास कार्यों की पड़ताल की और पास में खड़े छोटे-छोटे बच्चों को बुलाकर प्राथमिक और जूनियर विद्यालयों की स्थिति के बारे में जानकारी ली.

चौपाल के बाद नोडल अफसर गांव के भ्रमण पर निकले. गांव में गरीबों के बने आवास और शौचालयों की स्थिति को भी उन्होंने बारीकी से जाना और लाभार्थियों से बातचीत भी की.

इसे भी पढ़ें:- ...जब मीडिया का कैमरा देख भड़के बाबू, देखें वीडियो

दौरा करने की यही मंशा है कि धरातल पर किए गए कार्यों का भौतिक सत्यापन किया जाए. यहां किए गए कार्य काफी संतोषजनक हैं. पेयजल के दो हैंडपंप में समस्या बताई गई है, इसके पानी की जांच कराकर इसे सही कराने के निर्देश दिए गए हैं.
-एम.पी. अग्रवाल, नोडल अफसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details