उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में मिला कोरोना का सातवां मरीज

By

Published : May 19, 2020, 5:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में मंगलवार को कोरोना वायरस का एक और मरीज सामने आया है. कुशीनगर जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा अब सात हो गया है.

कोरोना का नया मरीज मिला
कोरोना का नया मरीज मिला

कुशीनगर: जिले में आज मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक नया मरीज मिला है. इस तरह से अब मरीजों की कुल संख्या सात हो गई गई है. इसमें से दो मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि एक की मौत हो चुकी है.

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह मुम्बई से लौटे एक युवक की रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले पडरौना कोतवाली क्षेत्र में मिले एक पॉजिटिव युवक के साथ ही यह युवक भी ट्रक पर सवार होकर लौटा था. कोरोना संक्रमित इस युवक की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए 16 तारीख से ही इसे सपहा स्थित आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था. इसके बाद उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार की सुबह मिली.

वहीं मरीज की पॉजिटिव रिपोर्ट आने की सूचना के बाद पूरा प्रशासनिक अमला पीड़ित के गांव पहुंचा. जिलाधिकारी भूपेन्द्र एस चौधरी ने गांव के हर आने-जाने वाले रास्तों को सील करने का आदेश दिया. वहीं एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कानून व्यवस्था के दृष्टिकोण से अपने मातहत अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details