उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: नगर पालिका ने चौराहे पर लगाया सैनिटाइजर मशीन

By

Published : Jun 7, 2020, 3:44 PM IST

कुशीनगर जिले में बढ़ते कोरोना प्रभाव को कम करने के लिए नगर पालिका कार्यालय और नगर के मुख्य चौराहे पर दो फूल बॉडी सैनिटाइजर मशीन लगाया गया है.

नगर पालिका ने चौराहे पर लगाया सैनिटाइजर मशीन.
नगर पालिका ने चौराहे पर लगाया सैनिटाइजर मशीन.

कुशीनगर:जिले में कोरोना संक्रमण का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है. इसका प्रभाव कम करने के प्रयास में पडरौना नगर पालिका परिषद ने बड़ा कदम उठाया है. नगर पालिका कार्यालय के साथ-साथ नगर के बीच चौराहे पर फुल बॉडी सैनिटाइजर मशीन लगाया गया है, जिससे आमलोग इसका लाभ उठाते दिख रहे हैं.

पडरौना नगर पालिका कार्यालय में प्रवेश द्वार पर कर्मचारियों और आमजनता के लिए एक हफ्ता पूर्व ही फुल बॉडी सैनिटाइजर मशीन लगाया गया है. इसका लाभ कर्मचारी और कार्यालय आने वाले नागरिक उठा ही रहे थे. लेकिन अब पडरौना नगर कोतवाली के पास चौराहे पर आमजनता के लिए भी अधिशासी अधिकारी की देखरेख में एक सैनिटाइजर मशीन लगाई गई है. सुबह से देर शाम तक चलने वाली इस मशीन का लाभ आमलोग बड़ी संख्या मे उठाते दिख रहे हैं.

पडरौना नपाध्यक्ष विनय जायसवाल ने बताया कि जिले में बढ़ते कोरोना प्रभाव को कम करने के लिए नगर पालिका कार्यालय और नगर के मुख्य चौराहे पर दो फूल बॉडी सैनिटाइजर मशीन लगाया गया है. एक कर्मचारी की तैनाती भी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details