उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: मंत्री के न आने पर सांसद ने एयरपोर्ट के विकास कार्यों की समीक्षा की

यूपी के कुशीनगर में मंत्री नंद गोपाल नंदी के न आने पर सांसद ने निर्माणाधीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के विकास कार्यों की समीक्षा की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि बहुत जल्द यहां से उड़ान सेवा भी शुरु की जाएगी.

By

Published : Jun 4, 2020, 10:01 PM IST

mp vijay dubey held meeting with officers in kushinagar
सांसद विजय दुबे ने कुशीनगर में आधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

कुशीनगर: जिले में गुरूवार को मौसम खराब होने के कारण अचानक मंत्री नंद गोपाल नंदी का दौरा रद्द हो गया. इसके बाद उनकी जगह स्थानीय सांसद विजय दुबे ने निर्माणाधीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के विकास कार्यों की समीक्षा की. सांसद ने अधिकारियों के साथ बैठक कर एयरपोर्ट के जल्द शुरुआत कैसे हो इस पर चर्चा की.

सांसद ने एयरपोर्ट के विकास कार्यों की समीक्षा की
कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के विकास कार्यों की समीक्षा के लिए दोपहर हेलीकॉप्टर से प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी को आना था. किन्हीं कारणों से मंत्री नंद गोपाल नंदी का दौरा रद्द हो गया. इसके बाद एयरपोर्ट पर अधिकारियों के साथ सांसद विजय दुबे ने विकास कार्यों की समीक्षा की.

बैठक के बाद सांसद विजय दूबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौसम की गड़बड़ी के कारण मंत्री नंद गोपाल नंदी का कार्यक्रम निरस्त हुआ. उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट से जुड़े विकास कार्यों की समीक्षा की गई है. इसके साथ ही कार्य तेज गति से हो रहा है. बहुत जल्द यहां से उड़ान भी शुरु की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details