उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगरः क्वारंटाइन सेंटर में लोगों ने लगाया अव्यवस्था का आरोप

By

Published : May 7, 2020, 8:10 PM IST

यूपी के कुशीनगर में सपहा क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने सेंटर में कोई व्यवस्था न होने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है की 10 लोगों को बुधवार रात से खाना और पानी के लिए परेशानी हो रही है.

khushinagar news
कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन

कुशीनगरः जिले के सपहा क्वारंटाइन केन्द्र पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के परिवार को क्वारंटाइन किया गया है. यहां पर क्वारंटाइन किए गए लोगों का आरोप है कि एक बड़े हाल में बंद 10 लोग को बीती रात से खाना और पानी के लिए परेशानी हो रही है. सीएमओ ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए व्यवस्था ठीक करने के निर्देश दिए.

बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के पूरे परिवार को सदस्यों में से 10 लोगों को जिले के सपहा क्वारंटाइन सेंटर, 3 को सेवरही क्वारंटाइन सेंटर और परिवार के सबसे बुजुर्ग सदस्य को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. संक्रमित युवक के पिता भाजपा पटहेरवा मण्डल के उपाध्यक्ष हैं. रमाशंकर प्रसाद ने ईटीवी भारत को फोन करके अपना दर्द साझा किया और कहा कि सपहा केन्द्र के हाल में बाहर से ताला बंद करके कल शाम से हमारे परिवार के 10 लोगों को यहां रखा गया है, मात्र तीन प्लेट भोजन और कम मात्रा में पीने का पानी मुहैया कराया जा रहा है.

ईटीवी भारत ने जब सीएमओ डॉ. नरेन्द्र प्रसाद गुप्ता से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि आपकी सूचना पर संबंधित सेंटर के ठेकेदार को तत्काल व्यवस्था ठीक करने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details