उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले की दारू पार्टी, फिर चुराया लाखों का माल

By

Published : Feb 28, 2021, 9:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक घर में चोर लाखों का माल ले गए. कमाल की बात ये है कि चोरों ने घर में पहले दारू पार्टी भी की. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

कुशीनगर
कुशीनगर

कुशीनगर: जिले में शुक्रवार की रात विशुनपुरा थानाक्षेत्र के दुधई कस्बे में चोरी का अजब मामला सामने आया है. यहां चोरों ने घर में घुसकर पहले दारू पार्टी की और फिर लाखों के समान ले गए. पीड़ित जब घर लौटा तो बिखरा समान देखकर उसके होश उड़ गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये है पूरा मामला
जिले में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भूल नहीं पाएंगे. कुशीनगर के विशनपुरा थाने के दुदही कस्बे में मनीष जायसवाल पुत्र छोटे लाल जायसवाल परिवार संग रहते हैं. वह पूरे परिवार के साथ गोरखपुर गए थे. शनिवार को वापस लौटे तो घर की स्थिति देख उनके होश उड़ गए. घर के सारा सामान अस्त-व्यस्त था. तमाम कीमती सामान गायब था. यही नहीं घर में दारू की खाली बोतले पड़ी थीं. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पड़ताल की.

घर में की थी दारू पार्टी
घर की स्थिति से यह स्पष्ट था कि चोर इत्मिनान के साथ सीढ़ी के रास्ते घर में घुसे. पहले तो घर में बैठकर शराब पी, उसके बाद घर का सारा सामान बांधकर फरार हो गए. बताया जाता है कि चोर छत के ऊपर लगे टीन शेड के रास्ते घर में घुसे थे. विशुनपुरा पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details