उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर : एयर स्ट्राइक से लोगों में खुशी, कहा- घर में छिपे आतंकियों को मारने का समय आ गया

मंगलवार को की गई एयर स्ट्राइक के बाद हर तरफ उत्साह का माहौल दिखा. जिले में भी लोगों ने ढोल-नगाड़ों के साथ सड़क पर उतरकर खुशी मनाई. वहीं रिटायर फौजियों ने कहा कि घर में छिपे आतंकियों को घेर कर मारने का समय आ गया है.

By

Published : Feb 26, 2019, 5:03 PM IST

एयर स्ट्राइक से लोगों में खुशी की लहर

कुशीनगर :पाकिस्तान की सीमा में घुसकर मंगलवार सुबह की गई एयर स्ट्राइक में वायु सेना को मिली सफलता की सूचना जैसे ही आम हुई, जिले में भी उत्साह का माहौल सड़कों पर दिखा. पडरौना नगर क्षेत्र में पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल के नेतृत्व में नौजवानों ने सड़कों पर निकलकर खुशी मनाई. वहीं रिटायर फौजियों ने कहा कि घर में छिपे आतंकियों को घेरकर मारने का समय आ गया है.

एयर स्ट्राइक से लोगों में खुशी की लहर

सुबह-सुबह जैसे ही लोगों को सेना से पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त करने की सूचना का पता लगा, लोग खुशी से झूम उठे. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल ने कहा कि पिछले तीन दिनों से पीएम मोदी इस विषय पर कुछ बोल नहीं रहे थे, तभी लोगों को लग गया कि अब कुछ बड़ा होने वाला है.

भारत माता की जय, वंदे मातरम के जयकारों और ढोल-नगाड़ों के साथ नौजवान सड़क पर उतरे. जिले में हर तरफ खुशी का माहौल दिखा. वहीं रिटायर कैप्टन एलबी त्रिपाठी ने कहा कि आज जो काम हुआ, उससे पूरे देश के लोग खुश हैं. वहीं रिटायर कैप्टन निजामुद्दीन ने कहा कि घर के अंदर छिपे आतंकियों के पनाहगारों को भी घेरकर मारने का सही समय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details