उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: लेखपालों के हड़ताल पर नरम हुई सरकार, काम पर लौटने का किया आग्रह

प्रदेश में लेखपालों की चल रही हड़ताल को लेकर सरकार ने नरम रुख अपनाया है. राजस्व परिषद से जुड़े अधिकारियों ने प्रदेश लेखपाल संघ के पदाधिकारियों से वार्ता करने के बाद सभी उचित मांगों को मानने का फरमान जारी किया है.

By

Published : Dec 24, 2019, 11:59 PM IST

etv bharat
डॉ. अनिल कुमार सिंह. जिलाधिकारी.

कुशीनगर: लेखपालों के चल रहे प्रदेशव्यापी हड़ताल पर लगातार कड़े कदम उठाने में लगी प्रदेश सरकार अब नरम हो गयी है. मंगलवार को राजस्व परिषद से जुड़े अधिकारियों ने प्रदेश लेखपाल संघ के पदाधिकारियों से वार्ता करने के बाद सभी उचित मांगों को मानने का फरमान जारी किया है.

डॉ. अनिल कुमार सिंह. जिलाधिकारी.

शाम 4.30 बजे से लगातार ढाई घण्टे तक प्रदेश के सभी कमिश्नर और जिलाधिकारियों को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये इस निर्णय से अवगत कराया गया. कुशीनगर के जिलाधिकारी ने पूरे विस्तार से इस निर्णय को मीडिया के सामने रखा.

ये भी पढ़ें: कुशीनगर: ओसी बिल घोटाले की रकम दो करोड़ के पार, आरोपियों का बयान दर्ज

वीडियो कान्फ्रेंसिंग के बाद कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी डॉ. अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शासन स्तर पर प्रदेश के पदाधिकारियों से वार्ता हुई है. सभी उचित मांगों के बारे में सहानुभूतिपूर्वक निर्णय लिए जाने का अंतिम निर्णय लिया है.

लेखपालों के ऊपर दर्ज किए गए मुकदमों के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर उन्होंने बताया कि सभी से वापस काम पर लौटने का आग्रह किया गया है, उस विषय पर भी उचित निर्णय ले लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details