उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: लूट और हत्या का 24 घंटे में खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मंगलवार को एक व्यक्ति का शव मिला था. इसकी जांच करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 12, 2020, 7:58 PM IST

etv bharat
24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा.

कुशीनगर:रामकोला थाना क्षेत्र के सिंगहां गांव के पास मंगलवार को एक गन्ने के खेत मे शव मिला था. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मृतक की शिनाख्त सुमन्त राव निवासी तेतरिया के रूप में की थी. पुलिस की पड़ताल में पता चला कि सुमन्त की गुमशुदगी की रिपोर्ट पड़रौना कोतवाली में एक दिन पहले दर्ज कराई गई थी.

24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा.

सुमन्त रावएक निजी कैश संग्राहक कम्पनी में कार्यरत था और उस दिन अंतिम बार पडरौना के एक मार्ट से 3,71,809 रुपये लेकर निकला था. रास्ते में पहले से ही घात लगाए उसके साथियों ने उसे अगवा किया और कैश लूटने के साथ ही उसकी हत्या कर दी थी.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 9 मजदूर दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि लूट की रकम में से 2 लाख 28 हजार 300 रुपये और असलहे के साथ 4 आरोपी को पकड़ा गया है. सभी आरोपी हत्या में प्रयुक्त बोलेरो से बाहर निकल रहे थे, तभी उन्हें पकड़ा गया. पुलिस ने 24 घंटे में मामले का खुलासा किया है. खुलासा करने वाली पडरौना कोतवाली पुलिस टीम को एसपी ने 10 हजार का नकद इनाम भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details