उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 1, 2022, 7:59 PM IST

ETV Bharat / state

ससुर ने बहु पर लगाया जहर देने का आरोप, जानिए क्या है मामला

कुशीनगर में एक ससुर ने अपनी बहु पर खाने में जहर मिलाकर देने का आरोप लगाया है. वहीं, बहू का कहना है कि उसका ससुर अदालत के आदेश से बचने के लिए उस पर झूठे आरोप लगा रहा है. daughter-in-law poison

etv bharat
jaher

कुशीनगर : जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. इसमें एक ससुर ने अपनी बहू पर खाने में जहर मिलाने का आरोप लगाया है. ससुर ने थाने पहुंच कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. वहीं, पुलिस ससुर के आरोप को मनगढंत मान रही है. बताया जाता है कि पीड़ित ससुर और उसके बेटे को माननीय न्यायालय ने बहू का खर्च और एक कमरा देने का आदेश दिया हैं. उसी से बचने के लिए ससुर ने ये कहानी बनाई है.

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी भुलई एक बोरी में कड़ाही लेकर थाने में घूम रहा था. जब उससे मामला पूछा गया तो उसने बताया कि वह अपनी पत्नी और छोटे बेटे जयप्रकाश के साथ रहता है. उसके बड़े बेटे की पत्नी अलग रहती है. सुबह भुलई की पत्नी जब बेसन की बरी बना रही थी तो किसी काम से घर से बाहर निकली. तभी मौका पाकर उसकी बड़ी बहू ने उसमें जहर मिला दिया. हालांकि उसे ऐसा करते हुए उसके छोटे बेटे ने देख लिया. शोर मचाने लगा तो वह भाग गई.

यह भी पढ़ें : पिता के साथ खेत की सिंचाई करने गए किशोर को बंधक बनाकर किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

मामले में हनुमानगंज एसएचओ संतोष यादव ने बताया कि दरअसल भुलई का बड़ा बेटा अपनी पत्नी को छोड़ बिहार (बगहा) में दूसरी औरत के साथ रहता है. भुलई जिस बहू संगीता पर आरोप लगा रहा है, उसके पक्ष में माननीय न्यायालय ने एक कमरा और खर्च के साथ खेत का हिस्सा देने का आदेश दिया है. ससुर भुलई बहू को कुछ भी देना नहीं चाहता. ऐसे में वो बहू पर आरोप लगाकर उसे दोषी साबित करना चाहता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details