उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

By

Published : Jun 13, 2021, 10:54 AM IST

कुशीनगर जिले में तिलक समारोह में गए युवक की मौत के मामले में पिता ने हत्या की आशंका जाताई है. पटहेरवा थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की गई है.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

कुशीनगर : जिले में तिलक समारोह में गए युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक पवन यादव (19) का शव बसडीला महंथ गांव के पास मिला. दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे युवक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए पटहेरवा में तहरीर दी. वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पटहेरवा थाना क्षेत्र स्थित बनकटा बाजार गांव निवासी गुमानी यादव ने बताया कि उनका पुत्र पवन यादव शुक्रवार की शाम अपने मित्रों के साथ तिलक समारोह में शामिल होने के लिए महराजगंज जिले के फरेंदा गया हुआ था. रात के लगभग 10 बजे तक जब वह नहीं आया तो परिवार के लोग परेशान हो गए. वहीं रात के लगभग 12 बजे एक व्यक्ति के घटना की सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. किसी तरह परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर देखा तो नहर के किनारे खून से लथपत युवक का शव पड़ा था, उसका सिर भी फटा था. वहीं मृतक के साथ गए उसके सभी मित्र गायब थे. इसके बाद मृतक के पिता ने शनिवार को पटहेरवा थाने के एसओ को तहरीर देकर हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

पटहेरवा थाने के एसओ सुनील कुमार सिंह ने इस सम्बन्ध में बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहां के लोग दुर्घटना बता रहे हैं, जबकि मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है. घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-यूपी : बर्खास्त सिपाही की पुलिस को खुलेआम धमकी, 'लगातार करूंगा तीन हत्या, दम है तो रोक लो'

ABOUT THE AUTHOR

...view details