उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जन विश्वास यात्रा को संबोधित करने कुशीनगर पहुचेंगे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या

बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को संबोधित करने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कुशीनगर के दौरे पर आ रहे हैं. केशव प्रसाद मौर्य विधानसभा खड्डा के भुजौली इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Dec 29, 2021, 11:54 AM IST

केशव प्रसाद मौर्य.
केशव प्रसाद मौर्य.

कुशीनगर: भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा सोमवार को जनपद में विधानसभा हाटा में आयोजित की गई थी. इसके बाद कुशीनगर के फाजिलनगर, तमकुहीराज और पडरौना विधानसभाओं से होती हुई आज रामकोला और खड्डा विधनसभा से महराजगंज जिले के लिए रवाना होगी. ऐसे में जिले की विधानसभा खड्डा के भुजौली इंटर कॉलेज में आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या हैलीकॉप्टर से पहुंच जन विश्वास यात्रा को सम्बोधित करेंगे.

केशव मौर्य का कुशीनगर दौरे का मिंनट टू मिनट कार्यक्रम

केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 01:55 को इंटर कॉलेज भुजौली, खड्डा में बने हैलीपेड पर पहुंचेंगे. 02:05 पर जन विश्वास यात्रा में लोगों को संबोधित करेंगे. पुनः हैलीकॉप्टर द्वारा 03:10 से लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

नहीं दिख रहा लोगों में उत्साह

अब तक जन विश्वास यात्र जिले की जिन विधनसभा क्षेत्रों में पहुंची है. वहा आम लोगों में कुछ खास उत्साह या भीड़ नहीं देखी गई. भाजपा की जन विश्वास यात्रा मंगलवार को देर शाम पडरौना में पहुंची, जहां सुभाष चौक पर आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में ही कार्यकर्ता उपस्थित मिले. मंच पर सांसद जयप्रकाश निषाद, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक, सांसद कुशीनगर विजय कुमार दुबे, नगर पालिका चेयरमैन विनय जायसवाल, जिलाध्यक्ष प्रेम चंद्र मिश्र जैसे नेताओं के बीच कार्यकर्ताओं की नदारद स्थिति देखकर लोग आश्चर्यचकित थे.

इसे भी पढ़ें- भाजपा की जन विश्वास यात्रा कुशीनगर पहुंची, ढोल- नगाड़ों और फूलों से हुआ स्वागत

राजनीतिक पंडितों ने इसे विधानसभा पडरौना में आपसी खींचतान एवं एक दूसरे की प्रतिस्पर्धा में पार्टी का नुकसान करने तक की स्थिति पर उतर आने की बात का अंदेशा लगाया है. विधानसभा पडरौना में नगर पालिका अध्यक्ष से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष, विधायक और कैबिनेट मंत्री का क्षेत्र होने के बावजूद इस तरह की मायूसी हैरत में डालने वाली थी. अब देखने वाली बात यह होगी कि उपमुख्यमंत्री की जन विश्वास यात्रा में मौजूदगी के बाद कुशीनगर के लोगों में कितना विश्वास जगा पाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details