उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

निषादराज और रामायण से जोड़ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने NDA प्रत्याशी को जिताने के लिए लोगों से की अपील

कुशीनगर के विधानसभा तमकुहीराज में गुरुवार को रामलीला मैदान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सार्वजनिक सभा को संबोधित किया. इस दौरान तमकुहीराज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डॉक्टर असीम राय के पक्ष में उन्होंने जनता से समर्थन मांगा.

By

Published : Feb 24, 2022, 9:40 PM IST

etv bharat
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

कुशीनगरः जिले के विधानसभा तमकुहीराज में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सार्वजनिक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डॉ असीम राय के पक्ष में जनता से समर्थन मांगा. रक्षामंत्री ने भगवान श्री राम और निषादराज के सम्बन्धों को रामलीला मैदान से जोड़ते हुए कहा कि देश की एकता व अखंडता के लिए देश और प्रदेश में बीजेपी की सरकार होना जरूरी है.

देश की जनता ने आशीर्वाद दिया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अगुवाई में भाजपा गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है, तो आज भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता है. वर्तमान समय मे भारत की यह स्थिति है की किसी ने हमे आंख दिखाया तो हम उसे बाउंड्री के इसपार भी मार सकते हैं और बाउंड्री के उसपार भी मार सकते हैं. भारत की जनता यह विश्वास करे की हम भारत माता के मस्तक को कभी नीचा नहीं होने देंगे. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में विकास की गंगा बहाया है. इसलिए प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को तमकुहीराज से जिताना होगा.

उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार के चलाये जा रहे तमाम महत्वाकांक्षी योजनाओ का जिक्र करते हुए कहा की वर्तमान समय में किसान सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं का लाभ सीधे किसानों और आम जनता के खाते में पहुंच रहा है. उन्होंने उज्जवला योजना का जिक्र करते हुए उपस्थित महिलाओं को प्रभावित करने का प्रयास किया. उन्होंने धारा 370 सहित देश के आंतरिक व सामरिक दृष्टिकोण का जिक्र करते हुए भाजपा को जनता का सच्चा हितैषी बताया. उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा का जिक्र करते हुए कहा की उनके कथनी और करनी में काफी अंतर रहा है. भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है. लेकिन भाजपा सरकार अपने घोषणा पत्र को पूरा करती है.

इसे भी पढ़ें- शाह ने क्यों की मायावती की तारीफ? दलित वोट पर नज़र या साथ आने का इशारा!

कार्यक्रम को सांसद देवरिया रमापति राम त्रिपाठी, पूर्व विधायक नन्दकिशोर मिश्र, प्रत्याशी असीम कुमार राय, जिला अध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र ने सम्बोधित किये. वहीं स्वागत भाषण में पूर्व मंत्री डॉ पी के राय, पूर्व मंत्री जगदीश मिश्र उर्फ बाल्टी बाबा, पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश शाही, रेमश सिंह उर्फ ओसियर सिंह, अजय राय, जिला मंत्री रामसागर जी, दीपक पटेल, संचालन भाजपा नेता अतुल श्रीवास्तव ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details