उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अचानक माइक लेकर मंच से नीचे उतरे ज्योतिरादित्य सिंधिया, फिल्मी अंदाज में लोगों को किया संबोधित

कुशीनगर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आरपीएन सिंह के समर्थन मे सोमवार को कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खड्डा कस्बे मे एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने 19 मई को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करे और भाजपा को धूल चटाने की अपील की.

By

Published : May 13, 2019, 9:04 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को किया संबोधित.

कुशीनगर : लोकसभा चुनाव का अंतिम और सातवें चरण के लिए आगामी 19 तारीख को वोटिंग होनी है. सभी राजनीतिक पार्टियां अंतिम चरण के लिए पूरी ताकत झोंक रही है. चुनाव प्रचार के लिए आज कुशीनगर पहुंचे कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज देखने को मिला. ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यक्रम में अचानक माइक लेकर मंच से नीचे उतर आए और वहीं से सीधे जनता से रुबरु होते हुए भाजपा पर सीधा प्रहार किया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को किया संबोधित.

जनता के बीच पहुंच कर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-

  • मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए चुनाव मे वहां की जनता ने भाजपा की बोरी-बिस्तर बांध कर विदा किया, इसके लिए वहां की जनता को बधाई देना चाहता हूं.
  • भाजपा ने किसानों की आय दुगना करने की बात कही थी, लेकिन पांच साल में लागत दुगनी हो गई और समर्थन मूल्य आधा हो गई.
  • उन्होंने देश में कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो तत्काल किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा.
  • भाजपा के लोगों को एक नम्बर का झूठा और नौटंकी बाज तक कह डाला. उन्होंने कहा कि 19 तारीख को भाजपा को धूल चटाने का समय आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details