उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: मास्क चेकिंग से भड़के विधायक ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

यूपी के कुशीनगर जिले में मास्क चेकिंग से भड़के विधायक ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधायक ने सैकड़ों लोगों के साथ पुलिस के कार्यप्रणाली पर विरोध जताया. इस दौरान उनकी थानाध्यक्ष से थोड़ी झड़प भी हुई.

By

Published : Aug 27, 2020, 12:45 PM IST

etv bharat
मास्क चेकिंग से भड़के विधायक

कुशीनगर:जिले के नेबुआ नौरंगिया पुलिस को बुधवार की शाम मास्क की चेकिंग करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने मास्क चेकिंग के दौरान एक वाहन चालक की पिटाई कर दी थी. खड्डा क्षेत्र विधायक जटा शंकर त्रिपाठी ने पकड़ियार बाजार पहुंचकर सैकड़ों लोगों के साथ पुलिस के कार्यप्रणाली पर विरोध जताया. इस दौरान उनकी थानाध्यक्ष से थोड़ी झड़प भी हुई.

बुधवार की शाम नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पकड़ियार बाजार में पुलिस मास्क चेकिंग कर रही थी. मास्क न लगाने वालों के ऊपर नियम संगत कार्रवाई भी की जा रही थी. मास्क चेकिंग की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक वहां पहुंचे. विधायक को देखते ही भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और सभी पकड़ियार बाजार चौकी पहुंच गए. इस दौरान विधायक की पुलिस से मास्क चेकिंग विषय पर बहस हो गई. लोगों के अनुसार विधायक ने पुलिस से मास्क लगाने का गाइडलाइन मांगा.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां
देर शाम घटित हुए इस घटनाक्रम में थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने विधायक के साथ जुटी भीड़ को माइक से समझाने का प्रयास भी किया. इसके बावजूद भी लोग वहां से नहीं हटे. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details