उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: BJP MLA ने अधिकारियों के साथ की बैठक, पशु शेड उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के खड्डा ब्लॉक परिसर में भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने पार्टी के पदाधिकारियों और सभी अधिकारियों के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग में सभी बूथ और सेक्टर अध्यक्षों को एक-एक सरकारी पशु शेड उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है.

By

Published : Dec 25, 2019, 7:24 AM IST

etv bharat
भाजपा विधायक ने अधिकारियों के साथ की मीटिंग.

कुशीनगर:जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के एक निर्णय से खड्डा ब्लॉक के अधिकारियों में हलचल मची हुई है. विधायक ने सोमवार को ब्लॉक सभागार में पार्टी के पदाधिकारियों और सभी अधिकारियों के साथ मीटिंग की. विधायक ने सभी बूथ और सेक्टर अध्यक्षों को एक-एक सरकारी पशु शेड उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. खण्ड विकास अधिकारी रमाकान्त ने कहा कि सूची मिली है, जिसे ग्राम विकास अधिकारियों को सत्यापन के लिए दिया गया है.

भाजपा विधायक ने अधिकारियों के साथ की मीटिंग.

विधायक ने अधिकारियों के साथ की मीटिंग

  • जिले की खड्डा ब्लॉक परिसर में भाजपा विधायक जटाशंकर ने सभागार में भाजपा के सभी बूथ से लेकर सेक्टर और मण्डल अध्यक्षों की बैठक बुलाई.
  • इस बैठक में खण्ड विकास अधिकारी को अपने पूरे सरकारी अमले के साथ मौजूद रहने को कहा गया था.

विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को काऊ शेड दिए जाने के सवाल पर कहा कि पार्टी कार्यकर्ता हो या क्षेत्र की चार लाख जनता, सभी तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- कुशीनगर: लेखपालों के हड़ताल पर नरम हुई सरकार, काम पर लौटने का किया आग्रह

विधायक की तरफ से एक सूची बूथ, सेक्टर और मण्डल अध्यक्षों की मिली है. जिसे ग्राम विकास अधिकारियों को सत्यापन के लिए दे दिया गया है. बैठक पशु शेड के लिए ही बुलाई गई थी.
-रमाकान्त, बीडीओ, खड्डा ब्लॉक

ABOUT THE AUTHOR

...view details