उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अजय लल्लू का किला ढहाकर बुलडोजर से निकले भाजपा विधायक, ढोल-नगाड़ों की धुन में थिरके समर्थक

By

Published : Mar 11, 2022, 1:09 PM IST

तमकुहीराज से भाजपा विधायक डॉ. असीम कुमार राय ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को करारी शिकस्त दी है. भाजपा विधायक जीत के बाद अपने समर्थकों के साथ बुलडोजर पर सवार होकर विजय जुलूस पर निकले. इस दौरान उनके समर्थक अबीर-गुलाल के साथ ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए.

etv bharat
अजय लल्लू का किला ढहाकर बुलडोजर से निकले भाजपा विधायक

कुशीनगर: तमकुहीराज से भाजपा विधायक डॉ. असीम कुमार राय ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को करारी शिकस्त दी है. भाजपा विधायक जीत के बाद अपने समर्थकों के साथ बुलडोजर पर सवार होकर विजय जुलूस पर निकले. समर्थकों के उत्साह के सामने प्रत्याशी उनके साथ चलने को विवश रहे. इस दौरान पूरा कस्बा जय श्रीराम के जयघोष से गूंज उठा और उनके समर्थक अबीर-गुलाल के साथ ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर थिरकते नजर आए.


बता दें कि तमकुहीराज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव परिणाम घोषित होने से पहले से ही बुलजोडर मंगा रखा था. उन्होंने उसपर भाजपा विधायक डॉ. असीम कुमार राय का बड़ा सा बैनर लगाकर जुलूस निकालने की तैयारी कर ली थी. जीतने के बाद डॉ. असीम कुमार राय जैसे ही तमकुहीराज पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने उनके सामने विकास का बुलडोजर लाकर खड़ा कर दिया. विधायक राय ने उन्हें निराश न करते हुए बुलडोजर पर सवार हो गए. इसके बाद जुलूस निकालकर कस्बे में लोगों का अभिवादन स्वीकार करने किया.

भाजपा विधायक डॉ. असीम कुमार राय

यह भी पढ़ें-जीत नहीं तो एक तिहाई सीट ही सही, अखिलेश यादव ने किया जनता को धन्यवाद

बुलडोजर पर सवार होकर जुलूस निकालने की खबर जैसे ही लोगों को पता चली, लोग उन्हें देखने के लिए घरों से बाहर निकल सड़क पड़े. जय श्रीराम के जयघोष के साथ लोगों ने उनका स्वागत किया. वहीं इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली और काफी खुशी का माहौल रहा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details