उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत से हड़कम्प

By

Published : May 19, 2020, 3:22 AM IST

कुशीनगर जिले के हाटा तहसील क्षेत्र के गांव पड़री में कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जिसके बाद डीएम और एसपी के निर्देश पर मृतक के गांव पड़री को पूरी तरह सील कर दिया गया है.

कोरोना मरीज की मौत के बाद सनसनी.
कोरोना मरीज की मौत के बाद सनसनी.

कुशीनगर:जिले में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत के बाद प्रशासनिक हल्के में सनसनी मची हुई है. डीएम और एसपी के निर्देश पर मृतक के गांव पड़री को पूरी तरह सील कर दिया गया है. देर शाम गोरखपुर के मंडलायुक्त और डीआईजी ने भी इसी इलाके के दूसरे गांव मे स्वास्थ्य कर्मियों के साथ संवाद स्थापित करके निगरानी समिति के गठन पर जोर दिया.

हाटा तहसील क्षेत्र का है मामला
हाटा तहसील क्षेत्र में सुकरौली ब्लाक के पड़री गांव में कल देर शाम कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत के बाद सोमवार की सुबह उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आई. उसके बाद प्रशासन ने गांव को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सील कर दिया. डीएम भूपेन्द्र एस चौधरी और एसपी विनोद कुमार मिश्र ने इस गांव का दौरा कर स्थिति की समीक्षा भी की. देर शाम कमिश्नर जयन्त नार्लीकर और डीआईजी राजेश डी मोदक ने भी कुशीनगर का दौरा किया. उन्होंने डुमरी मलांव गांव में स्वास्थ्यकर्मियों और खासकर आशा वर्कर्स से सीधा संवाद किया.

सभी कर्मचारियों को किया जा रहा जागरुक
कमिश्नर जयन्त नार्लीकर ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए आशाओं और सभी कर्मचारियों को जागरूक किया जा रहा है. साथ ही प्रशासनिक तैयारियों की भी जानकारी ली गयी है. उन्होंने कहा कि हर गांव और नगरीय क्षेत्र में निगरानी समिति के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details