उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 10, 2021, 10:21 AM IST

ETV Bharat / state

चाकू की नोक पर गैंगरेप मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

gang rape with teenager in kushinagar on knife point
कुशीनगर में किशोरी से गैंगरेप.

कुशीनगर:थाना विशुनपुरा के एक गांव में बीते 30 मई को 13 साल की एक दलित किशोरी के साथ चाकू की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना का वीडियो वायरल होने होने के बाद पीड़िता के पिता की नामजद तहरीर पर सात आरोपियों के खिलाफ विशुनपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

विशुनपुरा थाना.

सात अभियुक्तों में से पांच गिरफ्तार

विशुनपुरा पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार को सात आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया. घटना की सूचना पर विशुनपुरा थाने पहुंचे कुशीनगर पुलिस अधीक्षक ने मामले की विस्तृत जानकारी ली. साथ ही फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एस.ओ.जी. समेत थानाध्यक्ष सेवरही, तरयासुजान, कुबेरस्थान, तुर्कपट्टी, जटहा बाजार, बरवापट्टी को जिम्मा सौंपा. फरार अभियुक्तों पर एसपी ने 15-15 रुपये का इनाम भी घोषित किया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीमों ने बुधवार की शाम तक सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक फरार दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं.

गांव में तनाव का माहौल

चाकू की नोक पर दलित किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. इसे देखते हुए गांव में पीएसी जवानों के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात की गई हैं.

इसे भी पढ़ें:चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ 7 लोगों ने किया दुष्कर्म

जल्द गिरफ्तार होंगे फरार आरोपी

थानाध्यक्ष विशुनपुरा संजय कुमार ने बताया, पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है. शेष दो के लिए दबिश दी जा रही. जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details