उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

24 घंटे में 2600 मजदूर पहुंचे कुशीनगर, सोशल डिस्टेंसिंग ध्वस्त

By

Published : May 11, 2020, 9:22 AM IST

कुशीनगर जिले में अन्य राज्यों से पिछले 24 घण्टे में 2600 मजदूर पहुंचे हैं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन होता दिखा. वहीं सूचना मिलने पर एसपी ने स्थिति को तत्काल संभालने की बात कही है.

24 घण्टे में 2600 मजदूर पहुंचे कुशीनगर.
24 घण्टे में 2600 मजदूर पहुंचे कुशीनगर.

कुशीनगर:जिले में कोरोना महामारी के बीच अन्य राज्यों से मजदूरों का आना लगातार जारी है. पिछले 24 घण्टे में लगभग 2600 मजदूर आ चुके हैं. हाटा क्षेत्र के ढांढा स्थित विद्यालय में बने केन्द्र पर उनके लिए पीने के पानी तक की व्यवस्था नही हैं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के मानक भी टूटते नजर आए. सूचना पर एसपी ने स्थिति को तत्काल संभालने की बात कही है.

जिले के हाटा क्षेत्र स्थित ढांढा में पुष्पा इंटर कॉलेज में बाहर से आ रहे मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग और फिर उन्हें वहां से घर भेजने की व्यवस्था की गई है. बताया जा रहा है कि मजदूरों के खाने की तो दूर, पीने के लिए एक गिलास पानी तक की व्यवस्था नहीं की गई है.

रविवार सुबह पहुंचे लगभग 700 मजदूरों की बड़ी संख्या के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन होता दिखा. पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण कई बार सोशल डिस्टेंसिंग तार तार होती नजर आई. एसपी विनोद कुमार मिश्र बताया कि व्यवस्था को तत्काल ठीक कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details