उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: हॉटस्पॉट गांव में बिगड़ी 21 लोगों की तबीयत

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में हॉटस्पॉट क्षेत्र में 21 लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें जांच के लिए सेवरही भेजा गया.

By

Published : May 20, 2020, 7:22 PM IST

hotspot village in kushinagar.
21 लोग अस्पताल में भर्ती.

कुशीनगरः हॉटस्पॉट क्षेत्र बने जिले के पड़री गांव में बुधवार को 21 लोगों की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद सभी को जांच के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया. बता दें कि मंगलवार को भी इसी गांव के ही चार अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था.

21 लोग अस्पताल में भर्ती.

21 लोगों की बिगड़ी तबीयत
जिले के सुकरौली ब्लॉक के पड़री गांव में मुम्बई से वापस आए एक व्यक्ति की रविवार को सेवरही सेंटर में जांच के दौरान मौत हो गई थी. दूसरे ही दिन उसकी रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई थी. इसके बाद उसके गांव को हॉटस्पॉट में तब्दील कर दिया गया था.

मंगलवार को मृतक के ही परिवार के चार लोगों की तबीयत बिगड़ने पर प्रशासन ने उन्हें भी सेवरही क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया. अभी उनकी रिपोर्ट सामने आई भी नहीं थी कि बुधवार को भी गांव में 21 लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद 21 लोगों को एम्बुलेंस के जरिए जांच के लिए भेजा गया.

डॉक्टर स्वप्निल श्रीवास्तव ने बताया कि लोगों के अस्वस्थ होने की सूचना के बाद 21 लोगों को जांच के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया है. इन लोगों के सम्पर्क में आए अन्य लोगों का विवरण तैयार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details