उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, युवक को लगी गोली

कौशांबी में एक मामूली विवाद को लेकर युवक को गोली लग गई. युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Mar 27, 2021, 9:22 PM IST

युवक को लगी गोली
युवक को लगी गोली

कौशांबी: जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मार-पीट हुई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई. जिसमें पंकज नाम के एक युवक के पेट में गोली लग गई. परिजनों ने पंकज को प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर पुलिस अधीक्षक कौशांबी सहित भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:अवैध शराब का विक्रेता निकला भाजपा नेता

युवक को लगी गोली

घटना कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के म्योहरा गांव की है, जहां पर पंकज केसरवानी और हुकुम सिंह केसरवानी के बीच काफी दिनों से जमीन विवाद चल रहा था. शनिवार को उसी जमीन को लेकर फिर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से मार-पीट होने लगी. तभी विनय नाम के युवक ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की चपेट में आने से पंकज उर्फ बब्लू कबाड़ी को गोली लग गई. पंकज के सीने और पेट मे गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए प्रयागराज के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां पर पंकज की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक पहुंचे घटनास्थल

म्योहरा गांव मे गोली चलने की सूचना कड़ा धाम पुलिस समेत पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को मिली. सूचना पर एसपी कौशाम्बी अभिनन्दन भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव मे पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

तलाशी में असलहा बरामद

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी युवक के घर पर तलाशी अभियान चलाया. जिसके बाद पुलिस का दावा है कि उसके घर से एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के मुताबिक विवाद मामूली बात से शुरू हुआ. जिसके बाद आरोपी ने पीड़ित पक्ष पर गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details