उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: गंगा नदी में नहाने गए दो छात्र डूबे, एक की बची जान

यूपी के कौशांबी जिले में शुक्रवार को गंगा नदी में नहाने गए दो छात्र नदी में अचानक डूबने लगे. युवकों को डूबता देखकर स्थानीय गोताखोरों ने एक युवक को बचा लिया, जबकि दूसरा युवक नदी में डूब गया. सूचना पर पहुंची पुलिस दूसरे छात्र को ढूंढने में जुट गई.

By

Published : Oct 2, 2020, 7:16 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 7:22 PM IST

गंगा नदी में डूबा एक युवक.
गंगा नदी में डूबा एक युवक.

कौशांबी: जिले में शुक्रवार को दोस्तों संग गंगा स्नान करने पहुंचे दो छात्र गंगा नदी में अचानक डूबने लगे. युवकों को डूबता देख स्थानीय गोताखोरों ने एक युवक को तो जिंदा बचा लिया, जबकि दूसरा युवक नदी में डूब गया. सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से छात्र को ढूंढने के प्रयास में जुट गई. उधर छात्र के नदी में डूबने की खबर मिलने के बाद से ही परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना कड़ाधाम कोतवाली क्षेत्र के कुबरी घाट की है, जहां फतेपुर जनपद के खागा पॉलीटेक्निक कॉलेज से फाइनल सेमेस्टर का छात्र अविरल अपने दोस्तों के साथ कड़ा धाम स्थित शीतल माता मंदिर दर्शन करने गया था. दर्शन के बाद छात्र दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने पहुंच गया. अविरल के दोस्त ने बताया कि नदी में गड्ढा था, उसमें अविरल और एक दोस्त फंस गए. नदी में डूब रहे छात्रों की चीख-पुकार सुनकर घाट पर मौजूद स्थानीय गोताखोरों ने एक छात्र को तो बचा लिया, लेकिन अविरल नदी में डूब गया.

छात्र के डूबने की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने कड़ा धाम पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से छात्र को ढूंढने का प्रयास में जुट गई.

Last Updated : Oct 2, 2020, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details