उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत

यूपी के कौशांबी जिले में गंगा घाट पर नहाने पहुंचे युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के फतेहपुर गंगा घाट की है.

By

Published : Oct 16, 2020, 7:39 PM IST

etv bharat
गंगा घाट.

कौशांबी: जिले के गंगा घाट पर स्नान करने पहुंचा एक युवक नदी में डूब गया. इस दौरान घाट पर मौजूद लोगों ने युवक को डूबते देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. वहीं शोर सुनकर मौके पर जमा हुए लोगों ने युवक को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया.

घटना पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के फतेहपुर गंगा घाट की है, जहां चरवा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव निवासी फूलचंद्र पटेल का बेटा पुष्पराज पटेल गंगा घाट पर स्नान करने गया था. वहीं नहाते समय पुष्पराज गहरे पानी में समाता चला गया. गंगा घाट पर मौजूद लोगों ने युवक को डूबते देखा तो शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुरामुफ्ती पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों से युवक की तलाश कराई, जहां काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया. मृतक के परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details