उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या

कौशाम्बी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

By

Published : Jul 26, 2020, 2:36 PM IST

युवक की गोली मारकर हत्या
युवक की गोली मारकर हत्या

कौशांबी: मामला जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र का है. पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने युवक को अवैध तमंचे से सिर में गोली मार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए. सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुटी है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पुरानी रंजिश को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

युवक की गोली मारकर हत्या.
घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव की है. गांव के रहने वाला नितेश गांव के बाहर मवेशी चरा कर वापस जा रहा था, तभी गांव निवासी अनिल अपने साथियों के साथ आया और अवैध तमंचा निकाल कर नितेश के साथ रहे लोगों को भगा दिया. जब तक नितेश कुछ समझ पाता, उसके पहले ही अनिल ने उसके सिर में गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और नितेश को इलाज के लिए अस्पातल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही नितेश ने दम तोड़ दिया.दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन सरायअकिल कोतवाल समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अनिल और मृतक नितेश के बीच काफी दिनों से पुरानी रंजिश चली आ रही है. जिले के अंदर दो अलग-अलग थानों में 48 घंटे के अंदर यह चौथी हत्या है.पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन के मुताबिक, सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details