उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: दोस्तों के साथ गंगा में नहाने गया किशोर डूबा, मौत

कौशांबी में सोमवार को रक्षाबंधन के पर्व पर दोस्तों के साथ गंगा में नहाने गए किशोर की डूबने से मौत हो गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 3, 2020, 2:53 PM IST

youth died in kaushambi
गंगा स्नान करने गया किशोर नदी में डूबा

कौशांबी: जिले में सोमवार को रक्षाबंधन के पर्व पर दोस्तों के साथ गंगा नदी में स्नान करने गए किशोर की डूबने से मौत हो गई. दोस्तों ने किशोर के गंगा नदी में डूबने की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद किशोर के शव को गंगा नदी से बरामद किया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले जांच में जुट गई है.

रक्षाबंधन के दिन किशोर की हुई मौत से किशोर की बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना कड़ा धाम स्थित गंगा घाट की है. सैनी कोतवाली क्षेत्र के गरई गांव निवासी किसान राकेश कुमार का बेटा प्रदीप कुमार (16 वर्ष) रक्षाबंधन के दिन दोस्तों के साथ कड़ाधाम स्थित गंगाघाट पर नहाने गया था. अचानक प्रदीप गहरे पानी में चला गया.

देखते ही देखते वो नदी में डूबने लगा. दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने भी गंगा नदी में कूदकर किशोर की तलाश शुरू की. हालांकि दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मकबूल नाम के गोताखोर ने प्रदीप का शव नदी से बाहर निकाला. इसकी जानकारी होने पर कड़ाधाम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी.

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रक्षाबंधन के दिन किशोर के गंगा नदी में डूबने की खबर से मासूम बहन व माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि शव पर कुछ घाव मिले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह घाव गंगा नदी में किसी जानवर के काटने की वजह से हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details