उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशाम्बी: मुंबई से साइकिल से घर आ रहा था युवक, नासिक में सड़क हादसे में मौत

मुंबई से साइकिल से कौशाम्बी आ रहे युवक की नासिक में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. परिवारवालों ने जैसे-तैसे 50 हजार रुपये इकट्ठे कर के युवक का शव मंगवाया. मंगलवार को शव घर पहुंचा. आज सुबह युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

kaushambi
महबूब अली के परिजन.

By

Published : May 6, 2020, 3:46 PM IST

कौशाम्बी:जिले के पुरखास गांव के महबूब अली मुंबई में रहते थे. लॉकडाउन होने के बाद वे वहां फंस गए. कुछ दिनों बाद वे अपना सामान बांध साइकिल से घर लौटने लगे. महाराष्ट्र के नासिक के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर महबूब अली की मौत हो गई.

पुरखास गांव के करबला मुहल्ले का निवासी महबूब 15 साल से इस गांव में अपने परिवार के साथ रह रहा था. मुंबई में वह कपड़ों की सिलाई का काम करता था. लॉकडाउन के बीच समस्या बढ़ने पर वह अपने आठ साथियों के साथ साइकिल से घर के लिए निकल पड़ा. रास्ते में ही ये हादसा हो गया.

महबूब अली, फाइल फोटो.

साथ में आ रहे और साथियों ने घटना की सूचना मुंबई में रह रहे उसके भाई को दी. सूचना पाते ही छोटा भाई नासिक आ गया. यह सूचना जब घरवालों को मिली तो उन्होंने किसी तरह 50 हजार रुपये की व्यवस्था की. नासिक में पोस्टमार्टम के बाद एंबुलेंस से मृतक का शव मंगलवार देर रात घर लाया गया, जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details