उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: महिला की सिर कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला की सिर कूचकर हत्या कर दी गई. महिला का शव उसके घर के दूसरे मंजिल से बरामद किया गया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 4:21 PM IST

etv bharat
महिला की सिर कूंचकर हत्या.

कौशांबी: जनपद में एक 50 वर्षीय महिला की सिर कूचकर हत्या कर दी गई. महिला का शव उसके घर के दूसरी मंजिल के बरामदे में मिला. परिजनों ने शव को देखा तो कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी. महिला की हत्या से गांव में सनसनी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव की रामसखी यादव के चार बेटे हैं. बड़ा बेटा दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता है. एक बेटा कहीं बाहर गया था. घर में सिर्फ बेटा अंकुश ही था. रात को महिला दूसरी मंजिल के बरामदे में सो रही थी.

मामले की जानकारी देते महिला के परिजन.

अंकुश नीचे कमरे में सो रहा था. बेटे ने बताया कि आधी रात को छत से जोर की आवाज आई. इससे उसकी नींद खुल गई. वह सीढ़ी के सहारे छत पर जाने लगा, लेकिन दरवाजा छत की तरफ से बंद होने के चलते वह नहीं जा सका. हालांकि किसी तरह से बेटा छत पर गया तो उसकी मां की हत्या हो चुकी थी.

महिला के सिर पर वजनदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी. बेटे ने घटना की जानकारी पड़ोस के अन्य लोगों को दी. हत्या की खबर गांव में चारों तरफ फैल गई. किसी तरह से दरवाजा खोला गया. सूचना मिलते ही मौके पर एसओ फोर्स के साथ पहुंचे. उन्होंने घटना की छानबीन शुरू कर दी. सुबह एसपी अभिनंदन भी घटनास्थल पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें:भाजपा का विरोधियों पर वार, कहा- कांग्रेस बन गई है मुस्लिम लीग, जिन्ना बनना चाहते हैं ओवैसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details