उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोरारी बापू की रामकथा सुनने आई महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत

कौशाम्बी के रत्नावलीधाम में राजकोट से रसना बेन नाम की महिला मोरारी बापू की कथा सुनने आई थी. जिसकी शनिवार सुबह तबीयत खराब हो गई. परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुआ है.

By

Published : Apr 6, 2019, 3:26 PM IST

दिल का दौरा पड़ने से महिला की मौत

कौशाम्बी: रत्नावलीधाम में राजकोट से महिला मोरारी बापू की कथा सुनने आई थी. शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से महिला की मौत हो गई. वहीं महिला की मौत से श्रद्धालुओं में शोक की लहर है.

दिल का दौरा पड़ने से महिला की मौत

कौशाम्बी के महेवाघाट में शनिवार से मोरारी बापू की कथा का अयोजन किया गया है. इसमें राजकोट के डंभोल से रसना बेन (55वर्ष) रत्नावली धाम में रामकथा सुनने शुक्रवार की शाम पहुंची थी. उनके साथ राजकोट की कई अन्य महिला श्रद्धालु भी थीं. शनिवार सुबह करीब सात बजे रसना बाई की हालत बिगड़ गई. महिला को सीने में तेज दर्द उठा था. रसना बाई की हालत बिगड़ने से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. संत मोरारी बापू के कारसेवकों ने महिला को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.


जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. विजय केशरवानी के मुताबिक एक महिला रसना बेन कौशाम्बी कथा आयोजन में आई हुई थी. जिसकी अचानक तबीयत खराब हो गई. उनको परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए थे, जिन्हें मृत घोषित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details