उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: तिरंगा यात्रा के दौरान जमकर उड़ाई गई यातायात नियमों की धज्जियां

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में नागरिकता कानून के समर्थन में बीजेपी विधायक ने तिरंगा यात्रा निकाली. यात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित यात्रा में शामिल लोगों ने यातायात नियमों का जमकर उल्लंघन किया.

By

Published : Jan 26, 2020, 8:32 PM IST

etv bharat
भाजपा कार्यकर्ता ने निकाली तिरंगा यात्रा

कौशांबी: जिले में भाजपा विधायक ने तिरंगा यात्रा निकाली. इस यात्रा में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं ने यातायात नियमों का जमकर उल्लंघन किया. तिरंगा यात्रा के दौरान कार्यकर्ता बगैर हेलमेट के बाइक चलाते और स्टंट करते हुए नजर आए. इस दौरान मौजूद पुलिस मूक दर्शक बनी रही. वहीं मामले पर आलाधिकारी कुछ भी बोलने से करता रहे हैं.

भाजपा कार्यकर्ता ने निकाली तिरंगा यात्रा.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया उल्लंघन
कौशांबी के चायल से भाजपा विधायक कुमार गुप्ता ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा निकाली. इस तिरंगा यात्रा का उद्देश्य लोगों के बीच सीएए के बारे में जागरूक करना है. कार्यक्रम में भाजपा के काशी प्रांत के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अपनी बाइकों के साथ शामिल हुए.

पुलिस प्रशसान रही मूक
यात्रा के दौरान अधिकतर कार्यकर्ता और यात्रा में शामिल लोग बगैर हेलमेट के बाइक ड्राइव करते हुए दिखाई दिए. भाजपा विधायक की तिरंगा यात्रा में सभी कार्यकर्ता यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए. साथ ही बाइक और चार पहिया वाहन पर स्टंट करते हुए भी दिखाई दिए. रैली के दौरान तैनात पुलिस अधिकारी भी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें:- कौशांबी: CAA के समर्थन ने BJP विधायक ने निकाली तिरंगा यात्रा, विपक्षियों पर बोला हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details