उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबीः बीजेपी विधायक ने दिया धमकी भरा बयान, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 27, 2020, 11:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में 26 जनवरी को CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था. इस दौरान बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता ने एक विवादित बयान दे डाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

etv bharat
CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रा.

कौशांबीः जिले में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता ने CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली. इस यात्रा के दौरान अपने संबोधन में विधायक ने एक विवादित बयान दे डाला. बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता ने कहा कि चायल विधानसभा की धरती राष्ट्रवादियों की धरती है. चायल की धरती में जिसको रहना है उसे वंदे मातरम और भारत माता की जय कहना है. विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रा.
CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रागणतंत्र दिवस के अवसर पर बीजेपी के चायल विधायक संजय गुप्ता ने CAA के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली थी. यह यात्रा भरवारी कस्बे से चालू कर सराय अकिल पर जाकर समाप्त हुई. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता के साथ-साथ भारी संख्या में लोग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- रायबरेली: डीएम ने लिया गंगा यात्रा की तैयारियों का जायजा

बीजेपी विधायक संजय गुप्ता का विवादित बयान
यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने एक विवादित बयान का दे डाला, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में विधायक संजय गुप्ता कह रहे हैं कि चायल विधानसभा की धरती राष्ट्रवादियों की धरती है. चायल की धरती पर जिसको रहना है, उसे वंदे मातरम और भारत माता की जय कहना है. साथ ही वह कह रहे है कि जिसको भारत माता की जय नहीं कहना है वह अपना ठिकाना कहीं और तलाश ले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details