उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में मॉर्निंग वॉक पर निकले किशोर को वाहन ने कुचला, मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 19, 2023, 10:24 AM IST

कौशांबी में मॉर्निंग वॉक पर निकले किशोर को वाहन ने कुचल दिया. इससे किशोर की मौत हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

कौशांबीः जिले में मॉर्निंग वॉक पर निकले किशोर को वाहन ने कुचल दिया. वाहन की चपेट में आए किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे से नाराज ग्रामणों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम किया. सड़क जाम की जानकारी लगते ही सदर एसडीएम, सीओ और करारी पुलिस मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन 20 लाख मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं. सड़क जाम में कई गाड़ियां फंसी हुई है.

घटना करारी थाना क्षेत्र के मोअज्जमपुर गांव की है. यहां का रहने वाला 11 वर्षीय रोहित सरोज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था तभी प्रयागराज की तरफ से दूध लेकर जा रहा वाहन रोहित को कुचलते हुए आगे निकल गया. टक्कर लगते ही रोहित की मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों का आरोप है कि हादसे के डायल 112 मौके पर मौजूद थी लेकिन उन लोगो ने कुछ नही किया. इससे वाहन चालक फरार हो गया. इस बात से नाराज़ परिजन और ग्रामीणों ने करारी -प्रयागराज मार्ग पर शव रख कर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम की जानकारी होने पर आनन-फानन में करारी पुलिस मौके पर पहुंची, और सड़क जाम हटाने की कोशिश की लेकिन परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए. इसके बाद सदर सीओ अभिषेक सिह और मंझनपुर एसडीएम भी मौके पर पहुच कर परिजनों को समझने की कोशिश कर रहे है.

उनका कहना है कि मौके पर डीएम कौशांबी आएं और मृतक के परिजनों को कम से कम 20 लाख का मुआवजा दें. जब तक मांग पूरी नही होती तब तक शव नही हटाएंगे. सड़क जाम के कारण राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, जाम में कई वाहन फंसे हुए हैं.


सीओ मंझनपुर अभिषेक कुमार के मुताबिक सड़क दुर्घटना में एक किशोर की मौके पर मौत हो गई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक विधिक कार्यवाही कर रही है. नाराज परिजनों ने सड़क पर जाम लगाया था, उन्हें समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया गया है. उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः वर्ल्ड कप फाइनल में कोहली के जितने रन, उतने फीसदी मुजफ्फरनगर में बिरयानी पर छूट, अमेठी इंडिया की जीत पर चाट मुफ्त

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में लापता किशोरी सिपाही के कमरे में मिली, निलंबित, भेजा गया जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details