उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीच सड़क पर मनचले ने किशोरी का पकड़ा हाथ और मारे थप्पड़, वीडियो वायरल

कौशांबी में शौच करने जा रही किशोरी से एक युवक ने छेड़खानी की. किशोरी के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट भी की. पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Dec 19, 2022, 6:23 PM IST

Etv Bharat
कौंशांबी में किशोरी से छेड़खानी (तस्वीर प्रतिकात्मक)

कौशांबीः जिले चरवा थाना क्षेत्र में शौच करने जा रही एक किशोरी से छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने किशोरी के साथ मार-पीट भी की. आरोपी ने अपने एक अन्य साथी के साथ इस घटना का वीडियो भी बनाया, जिसके सामने आने के बाद पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर कर्रवाई की मांग की है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अफसरों का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित किशोरी कोखराज थाना क्षेत्र के रहने वाली है. उसके पिता चरवा थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर काम करते है. उनकी दो बेटिया है. पीड़ित पिता ने चरवा पुलिस को रविवार को तहरीर देकर बताया कि उसकी बड़ी बेटी और छोटी बेटी 16 दिसंबर को सुबह करीब 6 बजे शौच के लिए गई थी. रास्ते में एक युवक ने उसकी बड़ी बेटी का हाथ पकड़ कर उसे अपने साथ चलने का दबाव बनाने लगा. आरोपी ने पीड़िता की छोटी बहन को धमका कर वहां से भगा दिया. किशोरी के मना करने पर आरोपी युवक ने उसे थप्पड़ मारे. पीड़ित ने हाथ छुड़ाकर भागने की कोशिश की तो युवक ने उसके साथ मार-पीट भी की.

इसी बीच पीड़ित की छोटी बेटी भाग कर घर पहुंची और परिजनों को बता कर उन्हें घटना स्थल पर ले गई. जहां आरोपी मौके से फरार हो गया. तहरीर में बताया गया कि आरोपी कादीपुर गांव का मनचला युवक है. जिसे पीड़ित किशोरी नहीं जानती. मामले की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःथाने में खड़ी कार के पार्ट्स की पुलिस ने ही करा दी चोरी, ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details