उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने किशोरी को अगवाकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 15, 2021, 5:29 PM IST

कौशांबी में एक किशोरी के अपहरण और रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

kahushambi
कौशांबी में किशोरी से रेप

कौशांबीःउत्तर प्रदेश सरकार भले ही महिला सुरक्षा के लाख दावे करती हो, लेकिन ये दावा कौशांबी जिले में फेल साबित होता नजर आ रहा है. यहां एक बार फिर अपहरण के बाद किशोरी से रेप की वारदात की वारदात सामने आई है. किशोरी के पिता ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर बेटी का अपहरण कर रेप करने का आरोप लगाया है. किशोरी का अपहरण कर रेप की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

क्या है पूरा मामला
घटना कौशांबी थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप का है. जहां एक व्यक्ति पेट्रोल पंप के पास चाय की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी चाय की दुकान पेट्रोल पंप के सामने है. बीती रात लगभग ढाई बजे शौच के लिए बेटी दुकान से बाहर निकली थी. तभी पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने उसको अगवा कर लिया. पीड़िता के पिता रात भर बेटी को खोजता रहा. आरोप है कि सुबह लगभग 11 बजे पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने किशोरी को कमरे से बाहर किया. छूटने के बाद किशोरी घर पहुंची और आप बीती पिता को बताई. जिसके बाद परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
किशोरी को अगवा कर रेप किए जाने के मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की. पुलिस ने पीड़िता के शिकायत पर एक पेट्रोल पंप कर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details