उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कच्ची दीवार गिरने से मलबे में दबी किशोरी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कौशांबी जिले में दीवार के मलबे के नीचे दबकर एक किशोरी की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 1, 2023, 11:59 AM IST

etv bharat
किशोरी

कौशांबीःचरवा थाना क्षेत्र में कच्ची दीवार के नीचे दबकर एक 9 वर्षीय किशोरी की मौत हो गयी. ग्रमीणों ने दीवार का मलबा हटाकर शव को बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चरवा थाना क्षेत्र के समसपुर गांव में रहने वाले राम बालक की बेटी रंजना(9) शनिवार सुबह अपने घर से खेत की तरफ बकरी चराने के लिए जा रही थी, तभी पड़ोसी चंदा के पुराने घर की कच्ची दीवार अचानक गिर गई. दीवार के नीचे दबकर रंजन की दर्दनाक मौत हो गई.

पड़ोसी चंदा का कहना है कि घर पुराना और जर्जर था, आगे की दीवार बहुत पहले ही गिर गई थी. पीछे की दीवार भी बेहद जर्जर थी, जो शनिवार को अचानक भरभरा कर गिर गई और मलबे में रंजना दब गई. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे, लेकिन जब तक रंजना को मलबे से निकालते उसकी मौत हो चुकी थी. रंजना की मौत की जनाकारी पर रोते बिलखते परिवार मौके पर पहुंचे. सूचना पर चरवा पुलिस भी मौके पर पहुंची और कानूनी औपचारिकता पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details